संजीवनी टुडे

बहन से छेड़खानी करते थे बदमाश, भाई ने विरोध किया तो...

संजीवनी टुडे 19-02-2020 02:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला दिल्ली से सटे गाजियाबादसे सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म का एक मामला दिल्ली से सटे गाजियाबादसे सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। घरवालों के मुताबिक, बहन संग छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक एवं उसकी मां को पीटा गया था। 

शिकायत दर्ज कराई गई थी। अब छेड़खानी करने वालों ने ही युवक की गोली मारकर मौत दे दी है। मामले की जानकारी पाकर वारदातस्थल पर पहुंची पुलिस लेन-देन में कत्ल की बात बोल रही है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पहुंचा दिया है और छानबीन प्रारंभ कर दी। ये वारदात बीते शनिवार दोपहर की है। 

कहा जा रहा है कि गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके की मौलाना आजाद कॉलोनी में तक़रीबन आधा दर्जन बदमाशों ने लोनी के बेहटा निवासी सलीम को गोलियों से छलनी कर डाला। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर इर्द-गिर्द के लोग घटनास्थल पर दौड़कर पहुंचे, परन्तु तब तक बदमाश भाग गए। 

लोगों ने इस वारदात की सूचना तत्काल पुलिस को दी। जानकारी प्राप्त होने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हेतु पहुंचा दिया। पुलिस इर्द-गिर्द लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल हमलावरों की पहचान करने में लगी हुई है। 

यह खबर भी पढ़े:मामूली विवाद में पत्नी को हथौड़ा से वार कर मौत के घाट उतारा, पति हुआ फरार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended