संजीवनी टुडे

खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे वकील पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 21-10-2019 11:49:50

यूपी में मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में आपसी रंजिश की वजह से कुछ लोगों ने वकील मुकेश शर्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।


मेरठ। यूपी में मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में आपसी रंजिश की वजह से कुछ लोगों ने वकील मुकेश शर्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बीते शनिवार को इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कमालपुर के निवासी श्री शर्मा पिछले शुक्रवार रात 9 बजे के  पश्चात घर के बाहर टहल रहे थे। 

इसी बीच नासिर, नौसाद, जियाउल हक ने अपने साथियों संग शर्मा को गोली मार दी। तत्पश्चात नाजुक हालत में शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। शर्मा मेरठ बार संघ के सदस्य एवं ब्राह्मण सभा के पदाधिकारी भी थे। 

यह खबर भी पढ़े:मामूली सी कहासुनी के बाद पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

अजय साहनी के मुताबिक, ग्राम के ही कुछ लोगों ने सरकारी भूमि पर कब्जा कर रखा था। उसी भूमि की रंजिश के चलते ये वारदात हुई। घर से करीबन 400 मीटर की दूरी पर प्राथमिक स्कूल के नजदीक हमलावरों ने उनके सिर में गोली मार दी। 

वारदात के पश्चात गांव में सनसनी फैल गई तथा गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। आनंद अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित किया तो काफी संख्या में वकील भी अस्पताल पहुंच गए। वारदात की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात डीएम अनिल ढींगरा, एसएसपी अजय साहनी बहुत संख्या में पुलिसबल संग पहुंचे।

इस दौरान वकीलों ने एसएसपी से बोला कि जिले में कानून व्यवस्था तबाह हो गई है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने भूमाफियाओं की शिकायत प्रमुख सचिव, डीजीपी, डीएम एवं एसएसपी से की थी। तत्पश्चात भी अधिवक्ता मुकेश शर्मा को सुरक्षा नहीं प्रदान की गई। वहीं पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended