संजीवनी टुडे

शादी कार्ड देने के बहाने से घुसे बदमाशों ने महिला को बन्धक बनाकर लाखों के जेवरात व नकदी लूटी

संजीवनी टुडे 24-11-2020 09:55:38

जिले के थाना गांधीपार्क इलाके के सिंधौली में सोमवार रात्रि तीन बदमाशों ने क्लर्क की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात व नकदी लूट ली। बदमाश शादी का कार्ड देने के बहाने घर में दाखिल हुए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।


अलीगढ़। जिले के थाना गांधीपार्क इलाके के सिंधौली में सोमवार रात्रि तीन बदमाशों ने क्लर्क की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात व नकदी लूट ली। बदमाश शादी का कार्ड देने के बहाने घर में दाखिल हुए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता का रात्रि में ही डॉक्टरी परीक्षण करा लिया। बदमाशों के हमले से उनके मुंह में चोट आई है। 

सिंधौली के रहने वाले रमेशपाल सिंह प्राइवेट बस ऑपरेटर के यहां क्लर्क हैं। सोमवार रात्रि तीन बदमाशों ने रमेश पाल सिंह के घर का दरवाजा खटखटाया। आवाज सुनकर उनकी पत्नी चंद्रवती ने दरवाजा खोलने पहुंची। बदमाश उनको शादी का कार्ड देने के बहाने अंदर घुसने लगे। उन्होंने विरोध किया तो बदमाश धक्का देते हुए अंदर घुस आए और तमंचे से डराते -धमकाते हुए बंधक बना लिया। इस दौरान महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने महिला से मारपीट कर डाली। इससे उनका एक दांत टूट गया। बदमाश घर में रखे करीब तीन लाख रुपये कीमत के सोने व चांदी के जेवरात और 40 हजार की नकदी लूट कर ले गए।

वारदात की सूचना पर एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार, एसपी सिटी, सीओ बन्नादेवी राघवेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर गांधीपार्क मणिकांत शर्मा आदि पहुंच गए। फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया और घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश कराई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे भी चेक किये जा रहे है। लेकिन सुराग नहीं लग सका। 

एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित रमेशपाल सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: इतना बड़ा पाप: नशे में दूत होकर पिता ने 8, 5 व 3 साल के बच्चों को नहर में फेंका, फिर घर आकर...

यह खबर भी पढ़े: 7th Pay Commission/ जानिए मोदी सरकार कब तक बढ़ाएगी सैलरी, लाखों कर्मचारियों को होगा फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended