संजीवनी टुडे

युवती के साथ बदमाशो ने की अश्लील हरकत, परिजनों पर किया सरियों से हमला

संजीवनी टुडे 04-04-2020 19:06:10

करणी नगर नांता में शुक्रवार रात को डॉक्टर को दिखाने जा रही महिला व युवती के साथ बदमाशो ने रास्ता रोककर अश्लील हरकतें ओर छेड़छाड़ कर दी।


कोटा। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के करणी नगर नांता में शुक्रवार रात को डॉक्टर को दिखाने जा रही महिला व युवती के साथ बदमाशो ने रास्ता रोककर अश्लील हरकतें ओर छेड़छाड़ कर दी। समझाइश करने पर बदमाशों ने सरिये से दो महिलाओं सहित दो पुरुषों पर हमला कर घायल कर दिया। घायलों का उपचार एमबीएस अस्पताल में चल रहा है।

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में करणी नगर निवासी एक महिला अपनी बेटी को लेकर डॉक्टर को दिखाने जा रही थी। नांता रॉड पर 5 बदमाशों ने उन्हें रास्ते मे रोककर उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। बदमाशों से बचने के लिए महिला ने चिल्लाकर मदद के लिए लोगो को आवाज लगाई तो बदमाश वहां से भाग निकले। जिसके बाद घर पहुंचने पर घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वे बदमाशो के घर पर समझाइश के लिए पहुचे। जहां बदमाशो ने उन पर सरियो से जानलेवा हमला शुरू कर दिया। घटना में महिला और बेटी समेत पांच लोग घायल हो गए। महिला और उसकी बेटी को गम्भीर चोटें आने से उन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीड़ित महिला ने बताया कि रास्ते में जगदीश, मुकेश, भूरिया ओर बना नाम के बदमाशो ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की, समझाइश करने पर उन्होंने सरियो से हमला किया। जिसमें उन्हें सिर में गंभीर चोट और हाथ फेक्चर हो गया वही मीनाक्षी के सिर में गंभीर चोट आई है। कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि युवती के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पीड़ित परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाशी शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: BHEL ने विकसित की इलेक्ट्रोस्टेटिक डिसइंफेक्शन मशीन, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में निभाएगी भूमिका

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद शहर में दशहत का माहौल कायम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended