संजीवनी टुडे

आत्मसर्पण के लिए तख्ती डालकर खुर्जा कोतवाली पहुंचा बदमाश, लिखा कि "मैं अब अपराध नहीं करूंगा"

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-08-2019 18:48:16

एक बदमाश गले में तख्ती डालकर बुलन्दशहर की खुर्जा नगर कोतवाली में आत्मसमर्पण करने के लिए आया।


बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में हो रही पुलिस मुठभेड़ के बीच एक बदमाश गले में तख्ती डालकर बुलन्दशहर की खुर्जा नगर कोतवाली में आत्मसमर्पण करने के लिए आया। पुलिस अधीक्षक (देहात) मनीष मिश्र ने आज यहां यह जानकारी की दी। उन्होंने बताया कि गले में तख्ती लटका कर आत्मसमर्पण करने पहुंचे बदमाश का नाम निजाम है। जो अनूपशहर इलाके के सुनायी गांव का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। निजाम ने कोतवाली पहुंचकर 315 बोर का एक तमंचा और कारतूस भी पुलिस को सौंपे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: योगी सरकार में अब सहारनपुर मंडल के है चार मंत्री

उन्होंने बताया कि निजाम ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर 22 जुलाई की रात में खुर्जा नगर क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और लुटेरों के बीच हुइ मुठभेड़ में निजाम का साथी समीर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस दौरान निजाम और उसके दो साथी फायरिंग करते फरार हो गये थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

एसपी देहात ने बताया कि पुलिस निजाम और नौशाद की घेराबंदी में लगी है। पुलिस के बढ़ते दवाब से घबराकर निजाम आज गले में तख्ती डालकर खुर्जा कोतवाली आ धमका और पुलिस के सामने उसने कहा कि मैं अब अपराध नहीं करूंगा, मुझे गिरफ्तार करके जेल भेजने की गुहार करने लगा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके खिलाफ बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर जिले में कई मामले दर्ज हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

Tags
Share

More From crime

Trending Now
Recommended