संजीवनी टुडे

नाबालिग छात्रा ने मां को बताया-पेट में दर्द होता है, डॉक्टर ने चेकअप कर खुला ये राज...

संजीवनी टुडे 18-06-2018 19:37:57


पटना। राजधानी से सटे बिक्रम के रानीतालाब थाना क्षेत्र के पकरंधा गांव की 13 साल की छठी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा अपनी मां से अक्सर पेट में दर्द की शिकायत करती थी।  लेकिन मां ध्यान नहीं देती थी। एक दिन जब उसे लेकर डॉक्टर के पास लेकर गई तो डॉक्टर ने चेकअप कर बताया कि लड़की गर्भवती है। यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए।

तब लड़की ने रो-रोकर बताया कि गांव के ही रोहित नामक युवक ने मुझे डरा-धमका कर तीन माह पहले गांव के सुनसान जगह पर ले जाकर गंदा काम किया और धमकी दी कि किसी को इसके बारे में जानकारी दी तो बहुत मारूगा। पीड़िता रोहित की धमकी से डर गयी और उसने किसी को नहीं बताया।

पीड़ित परिवार शिकायत लेकर जब आरोपी के घर पहुंचे, तो इसे समझने की बजाय सब मिलकर पीड़ित पक्ष को ही गुनाहगार मानने लगे और पीड़ित लड़की पर ही कई उल्टा-सीधा गंदा आरोप लगा दिया। यहीं नहीं आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष की पिटाई भी कर दी। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अारोपी रोहित कुमार के पिता सत्यनारायण राम, झारखंड पुलिस में सिपाही हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

WATCH VIDEO

पटना एसएसपी के मुताबिक पूछताछ के बाद दुष्कर्म मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल की जाएगी और साथ ही आरोपी पर स्पीडी ट्रायल चला कर जल्द से जल्द सजा दिलायी जाएगी। वहीं, सोमवार को कोर्ट खुलते ही पुलिस ने पीड़ित लड़की को कोर्ट में प्रस्तुत कर 164 का बयान दर्ज कराया है। पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराया गया है। घटना के बाद रविवार को पीड़ित लड़की से महिला आयोग की सदस्य भी मिलने गई थीं। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended