संजीवनी टुडे

महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोपित को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-10-2020 12:27:10

महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले और आरोपित को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


राजगढ़। राजगढ़ कोतवाली थाना पुलिस टीम ने तात्कालिक कार्रवाई करते हुए महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले और आरोपित को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सुनील श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि 27 अक्टूबर को ग्राम गोरखपुरा निवासी महिला ने सूचना दी कि दोपहर में राधेश्याम बाल्मीकि ने पानी के बहाने उसका बुरी नीयत से हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ धारा 354 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। इसी दौरान पीड़िता के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे देवर नारायणसिंह दांगी, गंगाराम दांगी, अमरसिंह सहित अन्य ने एक राय होकर राधेश्याम को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और मारपीट की। उसे बचाने आए दीपक खटीक, आकाश खरे, मंगू खरे के साथ मारपीट की गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधकों को आरोपितों के कब्जे से मुक्त कराया। पुलिस ने मामले में राधेश्याम की रिपोर्ट पर अमरसिंह, नारायणसिंह, गंगाराम दांगी सहित अन्य के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 341, 506, 342, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।

यह खबर भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव पहला चरण: 16 जिलों की 71 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान आज, इन 8 मंत्रियों के भाग्य का होगा फैसला

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ हैदराबाद की प्लेऑफ को लेकर उम्मीदें बरक़रार, दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हराया, जानिए कौन रहा मैच का हीरो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended