संजीवनी टुडे

प्रेमी ने छुटकारा पाने के लिए की थी माँ बेटे की हत्या, ऐसे रचा हत्या का षड्यंत्र

संजीवनी टुडे 21-02-2020 22:21:53

पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गत 02 फरवरी को एक विवाहिता व किशोर बालक का क्षत-विक्षत हालत में पुलिस को झाडिय़ों के बीच पड़े मिले थे।


ग्वालियर। भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र मे रेलवे स्टेशन के पास मिली माँ-बेटे की हत्या की गुत्थी को नवागत पुलिस अधीक्षक ने सुलझाते हुये दोहरी हत्या के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का आरोपित मृतका का प्रेमी व उसका साथी है, जिसने प्रेमिका के साथ रहने की जिद के कारण उससे छुटकारा पाने के लिए हत्या का षड्यंत्र रचा था। 

पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गत 02 फरवरी को एक विवाहिता व किशोर बालक का क्षत-विक्षत हालत में पुलिस को झाडिय़ों के बीच पड़े मिले थे। पुलिस ने जांच मृतक महिला व उसके साथ मिले बालक की शिनाख्त गोरमी क्षेत्र के कपासी पुरा निवासी अशोक जाटव की पत्नी संध्या व उसका बेटा आर्यन उर्फ पप्पू के रूप में की, जो घटना के एक रोज पहले दवाई के लिए घर से निकले थे और वापस नहीं लौटे।

पूछताछ में पति ने मृतका के प्रेमी पर हत्या की शंका जाहिर की, जिसके आधार पर पुलिस ने मृतका के प्रेमी सीताराम की लावन निवासी रवि अखतार व भूटानी उर्फ अरविंद को दबोचकर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या का पूरा राज खोलकर अपराध करना स्वीकार कर लिया। हत्या की वजह संध्या उसके साथ रहने की जिद कर रही थी। वह इसके लिए तैयार नहीं थे तो दोनों ने मिलकर बालक व संध्या की बेरहमी से हत्या कर दी।

योजना के तहत पहले उसे अहमदाबाद साथ ले जाने के बहाने पूरी तैयारी से बुलाया और सुनसान जगह पाकर हत्या कर दी। गोहाद चौराहा पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त कट्टा व चाकू भी बरामद कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें: अमूल्या की नापाक हरकत के विरोध में कन्नड़ संगठनों का प्रदर्शन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended