संजीवनी टुडे

किरायेदार लड़की को दिल दे बैठा मकान मालिक, बनाए शारीरिक संबंध और उसके बाद..

संजीवनी टुडे 13-12-2019 05:30:00

सिर्फ इतना ही नहीं, आरोपी ने लड़की संग खींची गई फोटोज उसके बाप को भेजकर उससे विवाह करने के संबंध में भी बोला।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में प्यार के नाम पर एक विवाहित शख्स ने अपने ही घर में किराए पर रह रही एक नाबालिग लड़की संग दुष्कर्म किया है। सिर्फ इतना ही नहीं, आरोपी ने लड़की संग खींची गई फोटोज उसके बाप को भेजकर उससे विवाह करने के संबंध में भी बोला। वहीं मामले में यह सब जानने के पश्चात लड़की के पिता थाने पहुंचे व उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले को सैदाबाद थानांतर्गत का कहा जा रहा है। 

प्राप्त सूचना की माने तो, सैदाबाद का निवासी ऑटो ड्राइवर अपनी पुत्री एवं पत्नी संग सैदाबाद डिविजन के पूसलबस्ती स्थित एक युवक के घर में किराए पर जीवन गुजार रहा था। वहीं इस बीच मकान मालिक की पत्नी के पेट से होने पर वह अपने पीहर चली गई तथा मकान मालिक की बुरी नजर अपने घर में किराये पर रह रही लड़की पर पड़ी। 

यह खबर भी पढ़े:मूक बधिर युवती से बलात्कार मामले में लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा, पुलिस आई तो...

तत्पश्चात वो लड़की को अपने झांसे में लेने लगा किन्तु लड़की के बाप को ये सब मालुम हो गया और वो मकान मालिक को अपनी पुत्री से दूर रहने की चेतावनी देने लगा परन्तु मकान मालिक नहीं माना और इससे तंग आकर ऑटो चालक मकान मालिक के यहां से मकान खाली कर बगल वाली गली में जीवन बिताने लगा। 

तत्पश्चात मकान मालिक ने लड़की से विवाह करने की पेशकश करते हुए लड़की संग खींची गई फोटोज लड़की के बाप के व्हाट्सएप पर भेज दी व तत्पश्चात प्यार के नाम पर अपनी पुत्री को परेशान करने का इल्जाम लगाते हुए ऑटो चालक ने मकान मालिक के विरुद्ध सैदाबाद थाने में शिकायत की। अब मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ प्रारंभ कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended