संजीवनी टुडे

पति से हुआ झगड़ा तो मां ने दो मासूम बच्चों को चलती ट्रेन के आगे फेंका

संजीवनी टुडे 15-06-2018 21:31:29


पटना। गया- मुगलसराय रेल खण्ड के गुरारू रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर इसमाइलपुर है जहां शंकर विगहा गांव से रेल ट्रैक पहुंची एक कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों को शुक्रवार को गुरारू से खुल कर तेज गति से इसमाइलपुर जा रही धनबाद - गया - डेहरी इंटरसिटी  के नीचे डाल दिया।

ग्रामीणों  के शोर मचाने पर चालक ने ट्रेन को रोक दिया। जिसके बाद बुरी तरह जख्मी करीब डेढ़ साल का बच्चा व करीब छ: साल की एक बच्ची को बचा लिया गया और दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद गया अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां  इलाज के दौरान दोनों में से एक की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। जबकि गंभीर हालत में रही बच्ची का इलाज गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है ।

अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर कामेश्वर मंडल ने बताया कि गुरारू स्टेशन से आया प्रियांशु कुमार की मौत हुई है जबकि प्रियंका अभी जीवन और मौत से जूझ रही है। 

इस घटना को अंजाम देने वाली महिला को लोगों ने जम कर पीटा और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जख्मी हालत में महिला को भी इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र ले गई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

महिला ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसका पति, घर खर्चा के लिए पैसे नहीं देता है। आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। पति आकर झगड़ा भी करता है और इसी नाराजगी में उसने एेसा किया है। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now