संजीवनी टुडे

पति को था पत्नी पर बेवफाई का शक तो जलाया प्राइवेट पार्ट

संजीवनी टुडे 27-02-2019 16:22:08


गुजरात। एक ऐसी घटना सुनंने को मिली है जिसको सुनकर आपकी रूह काँप  जाएगी एक महिलाके पति ने शक था उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अफेयर है इस आधार पर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गर्म चाकू से जला दिया। इसके बाद उसने पत्नी की बेल्ट से जमकर पिटाई की और उसका कूल्हा तक तोड़ दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पति अभी फरार है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता 40 साल की है। वह वैश्यसभा में अपने पति के साथ रहती है। महिला का कहना है कि वह अपने एक दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। उसके पति ने उसे बात करते हुए देख लिया।


पीड़िता के पति ने पत्नी के मोबाइल पर दोनों की बातचीत की रिकॉर्डिंग सुनी। पति ने उसके अफेयर की बात कही। महिला ने कहा कि उसने अपने पति को समझाने का काफी प्रयास किया। उसने अपने दोनों बच्चों का वास्ता भी दिया, लेकिन उसके पति ने उसे पीटा। उसके पति ने उसकी बेल्ट से पिटाई की। वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी तो वह रसोई घर से चाकू गर्म करके लाया और उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पीड़िता मुताबिक दूसरे दिन फिर से दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसके पति ने फिर से उसके प्राइवेट पार्ट को उसी तरह जलाया। पति ने उसे अपनी दोनों जांघों के बीच दबोच लिया और उसे तब तक दबाता रहा जब तक उसके कूल्हे टूट नहीं गए और वह बेहोश हो गई।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पीड़िता ने रिश्तेदार को पूरी घटना बताई। वह उसे अस्पताल लेकर गए।  उसके शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है। उसके पति की तलाश की जा रही है।

More From crime

Trending Now
Recommended