संजीवनी टुडे

युवक के प्यार में पागल थी लड़की, पिता ने मारकर अपराध छिपाने के लिए लाश से...

संजीवनी टुडे 11-09-2019 14:33:29

ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में एक 50 वर्षीय शख्स एवं उसके 30 साल के दोस्त को रविवार को गिरफ्तार किया गया।


नई दिल्ली। ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में एक 50 वर्षीय शख्स एवं उसके 30 साल के दोस्त को रविवार को गिरफ्तार किया गया। इन्हें कथित तौर पर उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर क्षेत्र में जुलाई में एक लड़की को मौत के घाट उतारने हेतु गिरफ्तार किया गया। 

sdfgdsg

यह खबर भी पढ़े:रेप के आरोपी को गैंग के सदस्यों ने दी ऐसी क्रूर सजा, पालतू कुत्ते से कटवाया प्राइवेट पार्ट

पुलिस ने बीते सोमवार को ये सूचना दी। आरोपियों की पहचान लखन तथा उसके मित्र राजू के रूप में हुई है। दोनों लाल बाग के निवासी हैं। 

एक पुलिस अधिकारी की माने तो, पुलिस नियंत्रण कक्ष  को 24 जुलाई को एक कॉल आई कि एक 18 वर्ष की लड़की ने कथित तौर पर सुसाइड कर ली है एवं उसके परिजन जल्दीबाजी में उसकी लाश का दाह-संस्कार करने जा रहे हैं। 

पुलिस उप आयुक्त विजयंत आर्य के मुताबिक, "पुलिस जब शीतल नाम की लड़की के घर पर पहुंची तो पाया कि परिजन उसके दाह-संस्कार हेतु उसे केवल पार्क श्मशान घाट ले गए हैं।  वे श्मशान घाट पहुंचे। लड़की की लाश चिता पर रखी हुई थी एवं उसके अंतिम संस्कार हेतु इंतजाम किए जा रहे थे।"

sdfgdsg

आर्य ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया और इसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम हेतु पहुंचाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने तो, लड़की को गला घोंटकर मारा गया। आदर्श नगर पुलिस थाने में धारा 302 एवं 201 के तहत मामला दर्ज किया गया। 

आर्य के मुताबिक, पूछताछ पर बाप ने जुर्म कबूल लिया। लड़की एक युवक से प्यार करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, किन्तु उसके बाप ने उसका विरोध किया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended