संजीवनी टुडे

चेंजिंग रूम में दर्जी ने छुपा रखा था फोन, पड़ी लड़की की नजर और फिर...

संजीवनी टुडे 21-02-2020 13:57:54

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मुंबई के अंधेरी के लोखंडवाला क्षेत्र से सामने आया है जहां एक दर्जी की दुकान में चेंजिंग रूम में एक छुपा हुआ कैमरा प्राप्त हुआ है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मुंबई के अंधेरी के लोखंडवाला क्षेत्र से सामने आया है जहां एक दर्जी की दुकान में चेंजिंग रूम में एक छुपा हुआ कैमरा प्राप्त हुआ है। इस मामले में दर्जी इस कैमरे की सहायता से औरतों का आपत्तिजनक वीडियों रिकॉर्ड किया करता था एवं एक महिला ने जब इस कैमरे को देखा तो इसकी शिकायत पुलिस से की। 

वहीं, पुलिस ने अब दर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने इस संबंध में जानकारी दी कि, अभी मामले की और ज्यादा छानबीन कर रही है। प्राप्त खबर की माने तो, अंधेरी लोखंडवाला क्षेत्र में आरोपी शहनाज़ सज्जाद हुसैन की कामधेनु शेपिंग सेंटर में सिमरन लेडीज़ टेलरिंग की दुकान है।

वहीं, शिकायतकर्ता औरत को उसकी एक मित्र ने इस दर्जी का  पता दिया था एवं शिकायतकर्ता ने 2 फरवरी को इस दर्जी के पास वस्त्र सिलने हेतु दिया था। पुलिस ने मामले में कहा कि, औरत को यह कपड़े 9 फरवरी को प्राप्त होने वाले थे। वहीं, जब 9 फरवरी को वो दोपहर को दर्जी के पास वस्त्र लेने हेतु पहुंच गई किन्तु इसी दौरान दर्जी ने उसे चेंजिंग रूम में जाकर वस्त्रों की फिटिंग को जांच करने हेतु कहा।

तत्पश्चात जब वो चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गई तो उसे चेंजिंग रूम में एक प्लास्टिक लटकी हुई नजर आई। वहीं, जब उसने प्लास्टिक को हटाया तो उसे वहां पर छुपा हुआ कैमरा   दिखा। दरअसल, फोन को ट्रायल रुम में छुपाकर रखा गया था एवं जब औरत ने फोन को चेक किया तो उसे कुछ अश्लील फोटोज नजर आई। इसके बाद जब उसने दर्जी से जवाब मांगा तो वह शांत हो गया। वहीं, फिर औरत के मित्रों व घरवालों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है।

यह खबर भी पढ़े:BJP विधायक पर भड़की महिला, कहा- 'शादी के नाम पर कई साल तक करता रहा शारीरिक शोषण...'

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended