संजीवनी टुडे

किशोरी को अगवा कर 4 लोगों ने बनाया बंधक, रोज बुझाते रहे हवस की प्यास

संजीवनी टुडे 24-01-2020 16:21:01

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी में कानपुर के चकेरी से सामने आया है जहां से अपहरण कर बंधक बनाकर रखी गई किशोरी ने 4 लोगों पर गैंगरेप का इल्जाम लगाया है।


कानपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी में कानपुर के चकेरी से सामने आया है जहां से अपहरण कर बंधक बनाकर रखी गई किशोरी ने 4 लोगों पर गैंगरेप का इल्जाम लगाया है। इस मामले में आरोपी के चंगुल से छूटने के पश्चात किशोरी ने बीते शुक्रवार को पुलिस को दिए बयान में अपनी आपबीती कहीं।

मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, किशोरी के घरवालों ने ये इल्जाम लगाया है कि, ''पुलिस ने न तो मेडिकल कराया एवं न  ही मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए। जानकारी के मुताबिक, सनिगवां की रहने वाली एक किशोरी को 22 दिसंबर को 60 फिट रोड सनिगवां निवासी युवक शमशाद उर्फ मटरू ने अपहरण कर लिया था।

यह खबर भी पढ़े:पत्नी के नाजायज संबंधों के शक के चलते पति ने किया ये खौफनाक काम...

पहले कुछ दिन अपने घर में रखा। तत्पश्चात जाजमऊ में किराये के कमरे में बंधक बना लिया था। उत्तर प्रदेश-112 पर 16 जनवरी को किशोरी ने जानकारी प्रदान की थी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची थी। किशोरी ने चकेरी पुलिस को कहा कि शमशाद एवं उसके भाई सहित 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है।''

मामले में पीड़िता के बयान के पश्चात पुलिस पिछले शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल नहीं करा पाई व चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय के मुताबिक, ''बीते शनिवार को किशोरी का मेडिकल व मजिस्ट्रेटी बयान कराया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर में धाराओं में वृद्धि की जाएंगी।''

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended