संजीवनी टुडे

दोस्त ने दोस्त को घर से बुलाकर की हत्या, चार के खिलाफ मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 15-07-2019 19:41:50

पलवल के गांव जल्हाका में रविवार की रात को 21 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर चार युवकों ने मौत के घाट उतार दिया।


पलवल। पलवल के गांव जल्हाका में रविवार की रात को 21 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर चार युवकों ने मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक गांव में ही हेयर ड्रेसर की दुकान करता था, जिसे उसी के दोस्त रात के समय घर से यह कहकर अपने साथ ले गए कि सुबह उनका नौकरी का इंटरव्यू है और उन्हें कंटिग करानी है। मृतक युवक ने मरने से पहले लहुलुहान अवस्था में तीन युवकों के नाम बता दिए। चांदहट थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद व एक अन्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव जल्हाका निवासी जयप्रकाश ने बताया कि उसका 21 वर्षीय भाई रिंकू उर्फ टिंकू गांव में ही हेयर ड्रेसर की दुकान करता था। रविवार शाम को दुकान बंद कर रिंकू घर आ गया था। रात करीब दस बजे गांव निवासी लोकेश व योगेश घर पर आए और कहा कि सुबह उन्हें इंटरव्यू के लिए जाना है जिसके लिए उन्हें कंटिग करानी है। लोकेश व योगेश रिंकू को अपने साथ ले गए। सोमवार सुबह छह बजे उन्हें सूचना मिली कि रिंकू लहूलुहान अवस्था में गांव के समीप नाले के पास पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पीडि़त अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो रिंकू गंभीर अवस्था में मिला। 

गंभीर रूप से घायल रिंकू ने बताया कि लोकेश, योगेश, गांव अमरपुर निवासी रमन व एक अन्य साथी ने उसे बुरी तरह से मारा- है। पीडि़त अपने भाई को उपचार के लिए लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया।डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now