संजीवनी टुडे

अपनी दोनों बेटियों को पिता ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद को भी...

संजीवनी टुडे 21-10-2019 16:48:46

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में हैरतअंगेज़ मामला समक्ष आया है।


श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में हैरतअंगेज़ मामला समक्ष आया है। यहां बीते रविवार को एक बाप ने  अपनी दोनों बेटियों को गोली मारकर मौत दे दी है। तत्पश्चात स्वयं को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

वारदात की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु पहुंचा दिया है। अभी पुलिस कॉल डिटेल्स एवं रिश्तेदारों से सवाल-जवाब कर रही है। मामला श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र के अलीपुरा ग्राम का कहा जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े:खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे कारोबारी की बेरहमी से हत्या, फैली दहशत

अलीपुरा ग्राम के पूर्व सरपंच गणपतराम के बेटे हनुमान दास ने पिछले रविवार सवेरे करीबन 4 बजे अपनी 2 पुत्रियों अमनदीप और रमनदीप को  गोली मारकर मौत दे दी। वहीं पुत्रियों को मौत के घाट उतारने के कुछ देर के पश्चात पिता  हनुमान दास ने स्वयं को भी गोली मार ली, जिससे वो मौके पर ही मर गया। 

गोलियों की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मरा हुआ करार दे दिया। पिछले रविवार सवेरे हुई इस दुखद वारदात से पूरा गांव सकते में है। वहीं परिवार के लोगों में भी मातम छा गया है। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु पहुंचा दिया है। 

पुलिस के मुताबिक, अमनदीप बीएड कर रही थी। वहीं, रमनदीप एमए प्रथम वर्ष की पढाई कर रही थी। घटना के वक्त घर में सभी लोग मौजूद थे। फिलहाल हत्या की वजहों का मालूम नहीं चला है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended