संजीवनी टुडे

बड़े भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध, देवर भाभी ने मिलकर की हत्या

संजीवनी टुडे 16-09-2018 21:18:37


नई दिल्ली। दिल्ली के दरियागंज पुलिस ने देवर भाभी को  गिरफ्तार कर लिया है, देवर भाभी ने मिलकर अपने पति राजेश की हत्या की अनीता नाम की इस महिला और देवर विजय हत्या के बाद दोनों करीब 14 दिनों तक पुलिस को गुमराह करते रहे। 

पुलिस के मुताबिक 28 साल के विजय का बड़े भाई की पत्नी अनीता से अवैध संबंध थे, विजय हाथरस से दिल्ली आकर चोरी-छिपे अनीता से मिलता था। राजेश उत्तम नगर के हस्तसाल गांव में परिवार के साथ रहता था, रिश्तों में रुकावट के चलते विजय और अनीता ने राजेश को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। और हत्या की साजिश रच ली। 

विजय दिल्ली आ गया, और 19 अगस्त को उन्होंने झगड़ा करके को राजेश को भगा दिया,लेकिन साज़िश के तहत अनीता ने उसे वापस घर बुला लिया और फिर बस से अपने साथ गांव जाने के लिए बोली,

इसके बाद हत्या की साजिश रच ली और देवर और भाभी ने मिलकर शांति वन नाले के पास राजेश की गला घोंटकर हत्या कर दी, पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर पत्थर से वार भी किया। और शव को कचरे मे छिपा दिया। 

चार दिन बाद जब राहगीरों को बदबू आने लगी तो पुलिस को सूचना दी, जांच के दौरान पुलिस को विजय और अनिता ने गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे सेंट्रल जिले के एडिशनल डीसीपी अमित शर्मा के मुताबिक ये दोनों लगातार पुलिस को गुमराह कर रहे थे, विजय पुलिस को बता रहा था, वही कहानी उसके घरवाले बता रहे थे,कत्ल की साज़िश रचने के लिए विजय ने दो नए सिम खरीदे जिससे अनीता और विजय कत्ल की साजिश के दौरान बात करते थे,

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अमित शर्मा के मुताबिक पुलिस जांच में साफ हो गया कि देवर भाभी के अवैध संबंधों के चलते दोनो ने मिलकर राजेश का कत्ल किया था, फिलहाल दोनों देवर-भाभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रखा है। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended