संजीवनी टुडे

कार चलाना सिखाने के बहाने नाबालिग के साथ ड्राइवर ने किया...

संजीवनी टुडे 18-02-2018 11:42:15

Source: Google


डेस्क। 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपी टैक्सी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी की पहचान जींद के खड़क रामजी गांव निवासी 32 वर्षीय धर्मबीर के तौर पर हुई हैं, जिसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा-377 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। आरोपी ड्राइवर सेक्टर-15 के एक मकान में रहता था। कुछ दिनों पहले जम्मू से लौटते वक्त उसने 16 वर्षीय किशोरी को जम्मू में स्थित उसके गांव देवल में छोड़ने के बहाने लिफ्ट दि थी। 

वीडियो: जन्मदिन विशेष: बबिता से शादी के लिए रणधीर ने दी थी पिता को धमकी

उसके बाद वह उसे बहला-फुसलाकर दिल्ली ले आया, जहां से आरोपी ड्राइवर उसे पंचकूला के सेक्टर-15 में ले आया और ड्राइविंग सिखानेे के बहाने अपने साथ रखने लगा। 16 फरवरी की रात, आरोपी ड्राइवर ने किशोरी के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया, जब वह सो रही थी। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर-14 थाने में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसकी मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया हैं। 

MUST WATCH

पंचकूला में तीन दिन पहले भी महिला पुलिसकर्मियों के सामने ओल्ड पंचकूला में अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। महिला थाने की एसएचओ राजेश कुमारी के मुताबिक ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने की हिम्मत दिखानी चाहिये, जिससे युवतियों और महिलाओं के अंदर का डर खत्म हो सके।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended