संजीवनी टुडे

लड़की की आंखों से निकल रहे थे आंसू, फिर भी दरिंदे देते रहे खौफनाक वारदात को अंजाम

संजीवनी टुडे 27-01-2020 01:30:00

सिर्फ इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने मोबाइल पर एक क्लिप भी बनाया एवं उसे व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला वलदगांव शिवार से सामने आया है जहां विशेष बच्चों के स्कूल के विद्यार्थियों को लाने-ले जाने वाले स्कूल वैन चालक ने अपने दो साथियों संग मिलकर एक मंदबुद्धि लड़की से अश्लील हरकत की है।

सिर्फ इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने मोबाइल पर एक क्लिप भी बनाया एवं उसे व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया है। इस मामले को बीते शनिवार के सवेरे का बताया जा रहा है और मामले की शिकायत प्राप्त होते ही सातारा पुलिस ने स्कूल वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़े:मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर किया यौन शोषण, गर्भवती हुई तो...

प्राप्त खबर की माने तो, गिरफ्तार आरोपी का नाम अविनाश कैलाश शेजूल निवासी वालूज है तथा सातारा थाने के निरीक्षक विट्ठल पोटे के मुताबिक, आरोपी खास बच्चों को वैन में स्कूल लाने-ले जाने का कार्य करता है। मामले में पिछली 15 जनवरी की शाम को वालूज इलाके के विशेष बच्चों को ले जाते वक्त उसने कुछ लड़कियों संग अश्लील हरकतें की व थोड़ी दूर जाने के पश्चात उसने अपने दो साथियों को वैन में बैठा लिया।

वहीं तत्पश्चात अविनाश और उसके दोस्त ने लड़की को अपने बीच में बैठाकर अश्लील हरकत प्रारंभ कर दी और आरोपियों के साथियों ने मोबाइल पर वीडियो क्लिप भी बना ली। तत्पश्चात उन्होंने उसे व्हाट्सएप पर डाल दिया। मामले में  कहा गया है कि आरोपी जब लड़की से गंदी हरकत कर रहे थे, तब वो भय के मारी चीख रही थी किन्तु आरोपी उसे छोड़ नहीं रहे थे।

इस क्लिप को देखने के पश्चात वालूज परिसर के दो युवकों ने इस वारदात की सूचना स्कूल की मुख्याध्यापिका को दी और स्कूल प्रबंधन ने बीते शनिवार के सवेरे लड़की के पालकों को बुलाया व उनके साथ सातारा पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध मामला दायर करवाया। मामले में आरोपियों को शीघ्र ही पकड़ने के संबंध में कहा गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended