संजीवनी टुडे

मरीज को प्रेमजाल में फंसाकर डॉक्टर ने बनाए संबंध, जब गर्भवती हुई तो...

संजीवनी टुडे 16-01-2020 12:44:16

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता से सामने आया है।


कोलकाता। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता से सामने आया है। इस मामले में बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की महिला थाने की टीम ने एक औरत को विवाह का झांसा देकर रेप करने के इल्जाम में डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले में कहा गया है कि उस चिकित्सक का नाम शेखर हालदार है एवं वो हल्दीराम के विपरीत दिशा में मौजूद भास्कर रॉय एनक्लेव में जीवन बिताता है। मामले में उसे पिछले  बुधवार देर रात गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। 

यह खबर भी पढ़े:राजस्थान: स्कूली छात्रा को सूने मकान में ले गए दो युवक और दिया घिनौनी वारदात को अंजाम

प्राप्त खबर की माने तो, ''28 दिसंबर, 2019 को 23 वर्षीय पीड़िता ने बिधाननगर महिला थाने में इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराई थी एवं उसने कहा था कि मरीज के तौर पर वो एक बार उपचार कराने हेतु डॉक्टर के पास गई थी। वहीं तत्पश्चात दोनों एक दूसरे के नजदीक आते चले गए थे तथा नवंबर 2018 में चिकित्सक ने एक होटल 3 दिन हेतु बुक किया। 

तत्पश्चात दोनों एक साथ वहां रहे और दोनों के मध्य यौन संबंध कायम हुए। उस समय डॉक्टर ने स्वयं को तलाकशुदा बताया और कालीघाट मंदिर में जाकर उससे विवाह कर लिया। तत्पश्चात से दोनों एक साथ घूमने लगे।'' अब ये इल्जाम है कि चिकित्सक ने अपने मित्रों के मध्य लड़की का परिचय अपनी मंगेतर के तौर पर कराया था एवं इस बीच अनेक बार कई जगहों पर होटल बुक किया व एक साथ रहे।  

जब लड़की पेट से हुई तो तब उसने सीथे उसे साथ रखने से इंकार कर दिया तथा लड़की ने उस 60000 रुपए भी दिए जिसमें से उसने सिर्फ 40000 लौटाए हैं। अब मामले में पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 493, 376, 496, 417 व 406 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended