संजीवनी टुडे

बहू बना रही थी सेल्फी वीडियो, तभी ससुर आकर करने लगा अश्लील हरकतें और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 13-12-2019 06:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सामने आया है।


पीलीभीत। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सामने आया है। इस मामले में बहू अपने कमरे में सेल्फी वीडियो तैयार कर रही थी किन्तु उसी बीच ससुर आ गया एवं पूरी वारदात मोबाइल कैमरे में कैद हो गई। इस वजह से ससुर समेत 5 लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में कहा गया है कि मुख्य आरोपी फरार चल रहा है। 

वहीं पुलिस को पीड़िता ने बताया कि दहेज कम लाने की खातिर घरवालों की राय से  ससुर ने बलात्कार का प्रयास किया। मामले को अमरिया थाना इलाके का कहा जा रहा है। प्राप्त सूचना की माने तो, पीड़िता के जरिए दर्ज एफआईआर में लिखा है कि, ''वो अपनी सेल्फी वीडियो तैयार कर रही थी। इसी बीच उसका ससुर उसके कमरे में आ गया और बलात्कार का प्रयास करने लगा। 

यह खबर भी पढ़े:भाई के साथ दुर्घटना हो गई कहकर युवती को कार में बैठा लिया और फिर...

शिकायत करने पर उसे मौत के घाट उतारने की धमकी दी। ये वारदात 7 नवंबर के 11 बजे दिन की है।'' मामले में पीड़िता ने पिछले 3 दिसंबर को थाने में ससुर समेत 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था और वारदात की सूचना आज इंटरनेट पर वायरल वीडियो के माध्यम से हो रही है। प्राप्त सूत्रों की माने तो, दर्ज एफआईआर में पीड़िता ने इल्जाम लगाया है कि ''ये वारदात दहेज हेतु हुई है और घटना की सूचना जब उसने अपने ससुराल वालों को प्रदान की तो उनका बोलना है कि ऐसा तेरे साथ इसलिए हुआ हुई है क्योंकि तू दहेज में खाली हाथ आई है।''

मामले में ये इल्जाम है कि ''पिछले 6 नवंबर को मेरे जेठ अस्वस्थ हो गए थे। मेरे पति उनका उपचार कराने बरेली के साईं सुरवदा अस्पताल गए हुए थे। सेहत अधिक खराब होने की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। मेरे पति भी उनकी देखरेख हेतु अस्पताल में ही ठहर गए।  अगले दिन 11 बजे के लगभग मेरी सास बाजार चली गई मैं व मेरे ससुर घर पर थे। 

यह खबर भी पढ़े:10 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया रिश्तेदार और फिर...

मैं अपने कमरे में थी उसी बीच ससुर ने मुझे गलत कार्य करने की नियत से दबोच लिया एवं मुझे चूमने लगे। मैंने बड़ी मुश्किल से खदु को उनके चंगुल से छुड़ाया। ये वारदात उस वक्त हुई जब मैं अपने कमरे में अपनी सेल्फी वीडियो तैयार कर रही थी। सारी वारदात उसी समय मेरे मोबाइल में कैद हो गई। वारदात के शीघ्र पश्चात मैंने अपनी सास और ननद को फोन किया तो उन्होंने ने बोला कि ये सब कुछ हमारी इच्छा से हुआ है। 

उन्होंने बोला कि, वैसे भी तू दहेज में खाली हाथ आई है। यदि  इस घटना के संबंध में किसी को भी कुछ भी कहा तो तुझे मार डालेंगे। तत्पश्चात मैंने अपने पति को फोन किया। उन्होंने भी बोल दिया कि घर आकर देखते हैं कि पूरा मामला क्या है?'' मामले में जिले के एएसपी रोहित मिश्र के मुताबिक, ''एफआईआर दर्ज कर ली गई है छानबीन चल रही है।''

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended