संजीवनी टुडे

बहू ने स्वंय की आजादी में दखल देने और बात-बात पर टोका-टाकी से परेशान होकर सास को मार डाला

संजीवनी टुडे 05-08-2020 08:33:58

बहू ने स्वंय की आजादी में दखल देने और बात-बात पर टोका-टाकी से परेशान होकर सास को मार डाला


जयपुर। विधाधर नगर थाना पुलिस ने 50 वर्षीय बुजुर्ग महिला आबिदा बानो  की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या करने वाली आरोपित बहू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपित बहू ने बताया कि मृतक सास आबिदा बानो आए दिन उसे परेशान करते रहती और आने-जाने पर रोेक लगाते रही। इससे परेशान होकर उसने सास की हत्या कर दी।

काईम पेट्रोल, सीआईडी एव सावधान इडिया जैसे सिरियल देख बनाई हत्या की योजना
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर धमेन्द्र सागर ने बताया कि आरोपित बहू निशाा बानो पत्नी मोहम्मद इमरान को अपनी सास आबिदा बानो की हत्या करने आरोप मे गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया कि मृतका बात-बात पर टोका—टाकी करने और उसकी स्वतन्त्रता में दखल देने से परेशान होकर उसने टीवी पर काईम पेट्रोल, सीआईडी एव सावधान इडिया जैसे सिरियल देख कर एक पूर्व की अपनी सास आबिदा बानों को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। योजनानुसार मंगलवार सुबह पति मोहम्मद इमरान और ससुर मोहम्मद इकबाल के काम पर चले जाने के बाद उसके सिर पर भारी वस्तु से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का उस पर किसी प्रकार का कोइ्र शक न हो इसके लिए उसने दो युवकों द्वारा घर में घुस कर  उसकी सास की हत्या करने की कहानी बनाई। लेकिन पूछताछ और जांच पडताल में अन्य किसी व्यक्ति की आने की कोेई जानकारी नहीं मिली। इस पर शक की सूई मृतका की बहु निशाा बानो पर आकर टिकी। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने आबिदा बानो की हत्या कर स्वीकार किया।

गौरतलब है कि विद्याधर नगर थाना इलाके में मंगलवार सुबह आबिदा बानो (45) निवासी सेक्टर-8 विद्याधर नगर का शव पलंग पर पडा था और सिर से खून रिसता हुआ फर्श पर गिर रहा था। मृतक महिला के सिर पर भारी वस्तु से वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया। सूचना पर पुलिस,एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची थी और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस हत्या में मृतका की बहु की भूमिका संदिग्ध मान कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

यह खबर भी पढ़े: चीन में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4634 हुई, संक्रमितों का आकड़ा 84 हजार के पार

यह खबर भी पढ़े: आदित्य पुरी की जगह HDFC बैंक के नए CEO होंगे शशिधर जगदीशन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended