संजीवनी टुडे

शौच के लिए खेत में गई हुई किशोरी को अकेला पाकर बदमाश ने किया ऐसा काम...

संजीवनी टुडे 26-01-2020 03:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के उन्नाव से सामने है, जहां बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर एक बाप को बीते रविवार को युवक ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।


उन्नाव। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के उन्नाव से सामने है, जहां बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर एक बाप को बीते रविवार को युवक ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के पश्चात इलाके में दहशत फैल गई है। क्रोधित परिजन व गांव के लोगों ने अजगैन मोहान मार्ग को जाम कर के जमकर नारे लगाए।

मामले के तूल पकड़ने पर एएसपी, एसडीएम समेत आधा दर्जन अधिकारियों ने मौके पर पहुंच  क्रोधित घरवालों को समझाने का प्रयास किया। परन्तु घरवाले मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए है। अजगैन थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव की निवासी किशोरी सुबह शौच करने हेतु खेत में गई हुई थी।

यह खबर भी पढ़े:पहले युवती ने बनाया शारीरिक संबंध का वीडियो, फिर युवक को करने लगी ब्लैकमेल और उसके बाद...

जहां पूर्व से घात लगाए हुए बैठे युवक ने उसे पकड़कर छेड़छाड़ करना शरू कर दिया। किशोरी के विरोध करते हुए चिल्लाने पर खेत के नजदीक में ही स्थित पिता वहां पहुंच गया। जहां युवक व पिता के मध्य मामूली मतभेद के पश्चात जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच आरोपी ने शख्स के गले में पड़े गमछा से उसका गला कसकर मौत दे दी।

वहीं, किशोरी की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीण आनन फानन अधेड़ को लेकर नवाबगंज CHC पहुंचे। जहां चिकित्सक ने शख्स को मरा हुआ घोषित कर दिया। क्रोधित परिजन व ग्रामीणों ने आरोपित पर कार्रवाई व  मुआवजे की मांग को लेकर अजगैन मोहान मार्ग पर चक्का जाम किया गया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended