संजीवनी टुडे

चचेरे भाइयों ने अपनी मंदबुद्धि बहन से किया यौन शोषण, बाद में हुआ कुछ ऐसा

संजीवनी टुडे 17-07-2019 14:05:29

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र में एक मंदबुद्धि किशोरी के साथ उसके ही परिवार के तीन युवकों द्वारा यौन शोषण किए जाने से उसके गर्भवती हो जाने मामला सामने आया है।


श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र में एक मंदबुद्धि किशोरी के साथ उसके ही परिवार के तीन युवकों द्वारा यौन शोषण किए जाने से उसके गर्भवती हो जाने मामला सामने आया है। 

हिंदुमलकोट थाना पुलिस के अनुसार किशोरी के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि वह परिजनों के साथ मजदूरी करने चले जाते थे। उसी दौरान उसकी मंदबुद्धि 16 वर्षीय पुत्री के साथ उसके ही परिवार के युवक राजू, मंगलसिंह और सुखदेव दुष्कर्म करते थे। 

जिससे वह गर्भवती हो गई। तब इन युवकों ने उसका गर्भ गिराने की कोशिश की। जिससे गर्भ गिर गया, लेकिन पुत्री के अत्यधिक रक्त स्त्राव होने लगा। किशोरी ने जब मां को बताया तब पुलिस को इत्तिला दी गई। 

पुलिस ने बताया कि तीनों युवकों पर धारा 376 और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को पुलिस मेडिकल जांच करवाने के लिए अस्पताल ले गई तो उसे भर्ती कर लिया गया। पुलिस के अनुसार तीनों युवक उसके चचेरे भाई हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From crime

Trending Now
Recommended