संजीवनी टुडे

दंपत्ति ने निगला जहर, महिला का शव जोहड़ से नग्नावस्था में और पति का शव घर के आंगन में मिला

संजीवनी टुडे 10-04-2020 15:27:57

जिले के गांव समसपुर में शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों के शव अलग-अलग स्थानों पर बरामद हुए हैं।


भिवानी। जिले के गांव समसपुर में शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों के शव अलग-अलग स्थानों पर बरामद हुए हैं। महिला का शव जोहड़ के समीप नग्न अवस्था में मिला। वहीं उसके पति का शव घर के आंगन में पड़ा था। सदर थाना पुलिस के अलावा एफएसएल टीम और एसपी बलवान सिंह राणा ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस द्वारा शवों को दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है और जांच शुरू कर दी है।

बताया गया कि गांव समसपुर निवासी 45 वर्षीय राजेश शुक्रवार अल सुबह अपनी पत्नी 40 वर्षीय सीता के साथ घूमने की बात कह घर से निकले थे। करीब चार बजे राजेश के बेटे ने अपने पिता को घर के आंगन में अचेत पड़ा देखा तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने सीता की तलाश शुरू की तो उन्हें पता चला कि एक महिला का शव जोहड़ के समीप नग्न अवस्था में पड़ा है। परिजन वहां पहुंचे तो शव सीता का निकला।

सरपंच जगबीर सिंह ने बताया कि महिला का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को दी गई। दोनों की मौत कैसे हुई, जानकारी नहीं है। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे। डीएसपी हेड क्वार्टर जोगेंद्र सिंह और शमशेर सिंह दहिया भी घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में एसपी बलवान सिंह राणा समसपुर और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

पुलिस द्वारा दोनों के शवों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा ह। फिलहाल जहर निगलने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सदर पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है। दंपति के शवों का पोस्टमार्टम बोर्ड से करवाया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के बेटे कृष्ण के बयान पर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच बेबसी में 'सपेरों' को राहत का इंतजार, टूट रही है प्रियंका गांधी से बंधी आस

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संकट: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता को बंधाया ढांढस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended