संजीवनी टुडे

'पवित्र स्नान' के बहाने लड़कियों का यौन शोषण करता था पादरी, 4 गर्भवती हुई तो...

संजीवनी टुडे 23-01-2020 04:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में अनेक युवतियों और बच्चियों संग बलात्कार करने वाले एक पादरी को अदालत ने दोषी करार दिया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में अनेक युवतियों और बच्चियों संग बलात्कार करने वाले एक पादरी को अदालत ने दोषी करार दिया है। खबरों की माने तो, 60 वर्षीय मिशेल ओलुरोनबी नाम के स्वघोषित पादरी को दुष्कर्म की 15 वारदातों एवं हिंसा की 9 घटनाओं हेतु इंग्लैंड के बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने दोषी करार दिया गया है। 

दरअसल, पादरी बलात्कार से पूर्व लड़कियों को 'पवित्र स्नान' करने हेतु कहता था और वह लड़कियों को बुरी शक्तियों से स्वतंत्र करने के संबंध में बोलता था। वहीं उसके दुष्कर्म की वजह से 4 लड़कियां गर्भवती भी हो गई थी। मामले में पीड़ित परिवार की तरफ से रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में पादरी ने माना था कि ''सभी गलती उसकी थी।''

यह खबर भी पढ़े:प्रेमिका की छोटी बहन से संबंध बनाना चाहता था प्रेमी, फिर हुआ ऐसा...

इसी संग दोषी करार देने के साथ ही न्यायाधीश ने इस केस से जुड़ी रिपोर्टिंग से सभी रोक हटा दी किन्तु पादरी को सजा बाद में सुनाई जाएगी। कहा जा रहा है कि पादरी ने धर्म के नाम पर लोगों का एक समूह तैयार किया था और समूह में आने वाली लड़कियों संग यौन शोषण करता था। 

इसी संग उसने यौन शोषण के पश्चात अनेक लड़कियों का जबरन अबॉर्शन भी करवाया था। पिछले दिनों पुलिस ने उसका एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो अपना जुर्म कबूल कर रहा है। वीडियो में उसने कहा- 'मैं इंसान नहीं रह गया था। मैं एक जानवर बन गया था। बुरी शक्तियों ने मुझे हत्यारा बनाया।'

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended