संजीवनी टुडे

अवैध संबंध में बाधा बन रहा था बेटा तो सुपारी देकर मां ने उठाया ये कदम

संजीवनी टुडे 13-07-2018 22:44:17

नई दिल्ली। नोएडा के ताजा मामले ने मां की छवि को ही कलंकित कर दिया है। जहां अवैध संबंधों रोड़ा बन रहे बेटे की मां ने सुपारी देकर निर्मम हत्या करवा दी। कत्ल के आरोप में पुलिस ने महिला समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में महिला का दामाद भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक उन्हें पिछले 18 जून को दादरी के कोट गांव पुल के पास एक लाश मिली थी। हत्या गला रेत कर की गई थी। जब पुलिस ने केस की जांच शुरु की तो सबसे पहले मरने वाले की पहचान की गई, उसका नाम अंशुल था। अशुंल की उम्र महज 20 साल थी और वो पास ही में अपनी मां के साथ रहता थ।

शुरुआत में पुलिस को केस से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच पुलिस को अंशुल की मां के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस को पता लगा कि जहां अंशुल का घर था, वहीं पास के मंदिर के पुजारी के साथ अंशुल की मां के संबंध बन गए थे। ये बात धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई थी। अंशुल को जब इसके बारे में पता लगा तो उसने अपनी मां को रोकने की कोशिश की लेकिन उसकी मां नहीं मानी। इस बात पर मां और बेटे के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा। इसके बाद जो हुआ उस पर यकीन करना मुश्किल है, पुलिस के मुताबिक जब बेटा मां के रास्ते का रोड़ा बनने लगा तो मां ने अपने बेटे को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH
 

इसके लिए उसने मंदिर के पुजारी से बात की और साथ में अपने दामाद अमित को भी मिला लिया। फिर सबने मिलकर अंशुल की हत्या की 35 हजार रुपये की सुपारी दे दी. इसके बाद 18 जून को भाड़े के हत्यारों ने अंशुल की गला रेत के हत्या कर दी. पुलिस ने जब महिला और पुजारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने अमित और उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended