संजीवनी टुडे

बारात लेकर आ रहा था दूल्हा, अचानक रास्ते में घटी ऐसी घटना जानकर हर कोई रह गया दंग

संजीवनी टुडे 20-01-2020 11:39:38

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है।


भोपाल। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है। इस मामले में बीते शनिवार को बारात लेकर आगरा आ रहे दूल्हे को रास्ते में प्रेमिका मिल गई तथा उसके साथ युवक बारात छोड़कर फरार हो गया। 

वहीं इस बात की सूचना प्राप्त होने पर दुल्हन के परिवार में उथल-पुथल मच गई और दूल्हे की करतूत से दुल्हन का दिव्यांग बाप काफी परेशान हो गया। मामले के सामने आने के पश्चात परिवार में मायूसी छा गई एवं पश्चात में इटावा के एक युवक ने युवती से विवाह कर उसके चेहरे पर प्रसन्नता लौटा दी और हंसी-खुशी परिवार ने पुत्री की विदाई की।

यह खबर भी पढ़े:घर पर भतीजी को अकेले देख आ जाता था चाचा, 3 महीने तक चला रेप का सिलसिला और एक दिन...

दरअसल आगरा के बाह के निवासी शख्स ने अपनी बेटी का रिश्ता भोपाल के युवक से तय किया था तथा पिछले शनिवार की रात शादी होनी थी। वहीं युवक बारात लेकर आगरा तक पहुंचा एवं आगरा में बहाने से बस से उतरा व प्रेमिका संग नौ दो ग्यारह हो गया। 

वहीं एक तरफ बारात न आने पर शबनम के घरवालों ने पूछताछ की, तो वारदात की सूचना से उनके होश उड़ गए और मुश्किल में फंसे परिवार को जब कोई भी रास्ता समझ नहीं आ रहा था तभी इटावा का युवक ने दुल्हन बनी युवती से विवाह करना का प्रस्ताव रखा एवं इस पर युवती के परिजन प्रसन्न हो गए। तत्पश्चात दोनों की शादी कराई व हंसी-खुशी परिवार ने पुत्री की विदाई की। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended