संजीवनी टुडे

होटल में प्रेमिका का गला दबाने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी, मौत

संजीवनी टुडे 19-03-2019 14:10:10


अमेठी। जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक होटल में प्रेमी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। प्रेमी के शव के पास प्रेमिका बेहोश हालत में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल के कमरा नम्बर 204 में लखनऊ निवासी पवन कुमार (24) और अमेठी के पूरे मन्नू राम पाण्डेय का पुरवा में रहने वाली उसकी प्रेमिका ज्योति (18) सोमवार को आये थे। 

मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे होटल के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनायी दी। होटल के कर्मचारी कमरे में पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ युवक का शव फर्श पर पड़ा था, वहीं युवती बेड पर बेहोश हालत में थी। होटल मैनेजर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

घटना की जानकारी पर पहुंचे मृतक के बाबा रति पाल ने पुलिस को बताया कि पवन सोमवार को घर से बगैर खाए पिए दावत में जाने की बात कहकर निकला था। मंगलवार सुबह अस्पताल कर्मचारियों ने फोन करके बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह अस्पताल में भर्ती है। यहां पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शरीर पर चोट और गोली के निशान मिले हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि तहकीकात में अभी तक यह पता चला है कि प्रेमिका का गला दबाने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी है। युवती बेहोश है। उसके होश में आने के बाद मामले की सही जानकारी हो सकेगी। मृतक के परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच की जा रही है। 

More From crime

Trending Now
Recommended