संजीवनी टुडे

झाड़ियों में इस हालत में मिला प्रेमी युगल का शव, देखकर पुलिस के छूटे पसीने

संजीवनी टुडे 26-06-2019 11:20:28

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में एक प्रेमी युगल का शव झाड़ियों में पड़ा मिला।


मैनपुरी। एक और प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है। ये मामला शहर कोतवाली के गणेशपुरा ग्राम का है। गांव के नजदीक ही झाड़ियों में प्रेमी युगल की लाश प्राप्त हुई। लाश की हालत देख पुलिस के पसीने छूट गए। दोनों की लाश काफी बुरी तरह से सड़ी गली अवस्था में प्राप्त हुई। पुलिस का बताना है कि मृत्यु बहुत दिन पहले हो गई, जिसके चलते शवों की ऐसी हालत हुई है।

gdgfg

पुलिस ने की जांच 
पुलिस ने प्रेमी युगल की जांच कर ली है। कहा गया है कि दोनों ही 19 जून की शाम को घर से लापता हो गए थे। 24 जून को लड़की की बारात आनी थी, किन्तु उसके लापता होने की वजह से विवाह का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। 

दोनों के परिवारवाले खोज रहे थे, किन्तु उनका कोई सुराग नहीं प्राप्त हो पा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम संग शिनाख्त की, किन्तु मृत्यु की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस का बताना है कि प्रेमी युगल के मध्य प्रेम संबंध थे। इसके सम्बन्ध में जब परिजनों को भनक लगी तो युवती का विवाह तय कर दिया गया था। 

gdgfg

मृत्यु की आशंका 
फॉरेंसिक टीम संग ही डॉग स्क्वॉड ने घटनास्थल पर घंटों जांच की एवं तथ्य जुटाए। शवों के चेहरे पर केवल हड्डी भर रह गई थी। वहीं, जिस स्थान पर लाश प्राप्त हुई हैं, वहां केमिकल की तरह चिन्ह थे। 

ऐसे में संभावना व्यक्त की जा रही है कि चेहरे पर तेजाब जैसा कोई केमिकल डाला गया होगा। हालांकि पुलिस शिनाख्त पूर्ण होने के पश्चात ही स्थिति स्पष्ट होने की बात बोल रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended