संजीवनी टुडे

हलवाई का शव गांव जठेड़ी में धान के खेत में निर्वस्त्र मिला

संजीवनी टुडे 28-09-2020 08:33:26

हलवाई का शव गांव जठेड़ी में धान के खेत में निर्वस्त्र मिला


सोनीपत। पांच दिन से गांव बारोटा से लापता हलवाई का शव जठेड़ी में धान के खेत के में निर्वस्त्र मिला है शव क्षत-विक्षत हालत में है। सूचना मिलने पर पहुंची राई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो शव की पहचान हुई। इस बारे में बारोटा चौकी पुलिस को सूचना दी गई है। रविवार दोपहर बाद गांव जठेड़ी निवासी चिंरजीलाल धान के खेत में स्प्रे के दौरान खेत में एक व्यक्ति का निर्वस्त्र शव क्षत-विक्षत मिला। सरपंच को बताया इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलने पर राई थाना प्रभारी विवेक मलिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। व्यक्ति के कपड़े पास ही रखे थे। जिन पर बीकानेर का बैज था। 

पुलिस ने व्यक्ति की पहचान के लिए जानकारी मिली कि कुंडली के गांव बारोटा से एक व्यक्ति 22 सितंबर से लापता है। वह बीकानेर रेस्टारेंट में काम करता था। कपड़ों से व्यक्ति की पहचान मूलरूप से नेपाल फिलहाल बारोटा निवासी छवि लाल उर्फ दीपक (32) के रूप में हुई। दीपक की पत्नी माया ने 26 सितंबर को ही उसके लापता होने की शिकायत पुलिस को दी थी। इसकी कार्रवाई बारोटा चौकी पुलिस द्वारा की जाएगी। सोमवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता लग सकेगा। 

बारोटा, चौकी प्रभारी, संदीप कुमार ने बताया कि गांव बारोटा से एक नेपाल के व्यक्ति के लापता होने की शिकायत मिली थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। रविवार को राई थाना क्षेत्र में शव मिलने की जानकारी मिली तो लापता व्यक्ति के परिचितों को बुलाया गया। उन्होंने कपड़ों व शव को देखकर पहचान की है। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिससे मौत के कारणों का सही पता लग सके। 

यह खबर भी पढ़े: डूंगरपुर में रैपिड एक्शन फोर्स सहित अतिरिक्त पुलिस बल तैनात, उपद्रव में दो की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended