संजीवनी टुडे

पानी की टंकी में पड़ीं मिली एक महीने की बच्ची की लाश, छानबीन में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 17-09-2020 14:27:03

आज के वक्त में जुर्म के बढ़ते मामले सभी को चौंका रहे हैं। अब एक मामला खजूरी थाना क्षेत्र से सामने आया है।


भोपाल। आज के वक्त में जुर्म के बढ़ते मामले सभी को चौंका रहे हैं। अब एक मामला खजूरी थाना क्षेत्र से सामने आया है। जिसमें एक महीने की बच्ची की लाश घर में ही 500 लीटर की पानी की टंकी में पड़ी मिली है। 

कहा जा रहा  है उसकी लाश भीतर थी एवं टंकी के ऊपर से ढक्कन लगा हुआ था। अब मामले में पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है। उनका बताना है कि बच्ची को मारा गया है। खबर की माने तो बच्ची की माता ने सवेरे 11 बजे उसके गायब होने के संबंध में जानकारी दी थी। 

तत्पश्चात परिजन और पुलिस ने घंटों तलाश की और बाद में वह घर में ही टंकी में मरी हुई मिली। गांव डेहरिया खजूरी में जीवन बिताने वाले सचिन मेवाड़ा एक किसान है और खजूरी थाने के विवेचना अधिकारी सज्जन सिंह की माने तो सचिन की पत्नी ने पिछले बुधवार सवेरे 11 बजे घरवालों को एक माह की अपनी बेटी किंजल के गायब होने के संबंध में बताया।

इस दौरान पहले तो परिजन उसे आसपास तलाशते रहे किन्तु जब उसका कुछ पता नहीं चला तो दोपहर लगभग  2 बजे सचिन ने ही पुलिस को जानकारी प्रदान की। इस संबंध में जैसे ही जानकारी प्राप्त हुई वैसे ही पुलिस परिजनों संग खेत और जंगल में मासूम को खोजने लगे। बहुत देर तलाशी के पश्चात पुलिस ने पूरे घर की तलाशी लेनी प्रारम्भ की। 

इस दौरान पुलिस ने 500 लीटर की पानी की टंकी को देखा एवं उन्होंने जब उसका ढक्कन हटाया, तो उसमें मासूम दिखाई दी। यह देखकर पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। अब मामले में पुलिस ने छानबीन प्रारम्भ कर दी है और उनका कहना है शीघ्र ही सत्य सामने आ जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: चीन किसी भी द्विपक्षीय समझौते को मानने को तैयार नहीं, लेकिन हम भी देश का मस्तक झुकने नहीं देंगे: राजनाथ सिंह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended