संजीवनी टुडे

कुएं से मिले युवती के शव की सोशल मीडिया के जरिये हुई पहचान

संजीवनी टुडे 20-01-2019 18:10:28


झज्जर। झज्जर के तलाव व खेड़ी-खुम्मार के बीच खेतों में बने कुएं से अर्धनग्न अवस्था में मिले युवती के शव की पहचान हो गई है। मृतका गुरुग्राम की किसी कम्पनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और दिल्ली के दिचाऊंकला की रहने वाली थी। घटना के कुछ घंटे पहले युवती के परिजनों ने इस बारे में दिल्ली के ही थाने में मृतका की गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी। घटना के बाद जब पुलिस द्वारा युवती के शव की पहचान के लिए अपने ही ग्रुप में सोशल मीडिया पर मृतका का फोटो डाला तो उसके शव की पहचान हो गई। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

युवती के परिजनों को जब मामले का पता चला तो वह युवती का शव लेने के लिए झज्जर सदर थाना पहुंचे और पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मृतक युवती का शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस बारे में आईओ, डीएसपी हंसराज ने भी पुष्टि की है। 

पुलिस के हाथ इस मामले का ठोस सुराग नहीं लगे। मामले की सच्चाई जानने के लिए अभी भी पुलिस चिकित्सकों की राय व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के साथ-साथ विसरा रिपोर्ट आने का भी इंतजार कर रही है। पुलिस ने जब युवती के शव को कुएं से निकलवाया तो शव के कुछ हिस्सों में चोट के निशान मिले। इसी के चलते पुलिस ने इस बारे में हत्या का अभियोग अंकित किया। 

मामले की सच्चाई से पर्दा उठाने के लिए पुलिस को अभी भी कुछ और समय लग सकता है। उधर, पता यह भी चला है कि युवती को घटना की बीती गुरुवार शाम सात बजे दिल्ली के नजफगढ़ क्षेत्र में देखा गया था लेकिन वह झज्जर कैसे पहुंची और उसे कौन लेकर यहां आया व उसकी मौत के पीछे कारण क्या रहे? इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

पुलिस ने मामले की तह तक जाने के लिए तीन डॉक्टरों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया है, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। इसके बावजूद अभी तक की रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

More From crime

Trending Now
Recommended