संजीवनी टुडे

विवाद में बड़े ने कर दी छोटे भाई की हत्या

संजीवनी टुडे 18-07-2019 19:49:25

एक ही मकान में रहने वाले दो भाइयों के बीच गुरुवार की सुबह गाय बांधने की बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें नौबत मारपीट तक जा पहुंची।


इंदौर। एक ही मकान में रहने वाले दो भाइयों के बीच गुरुवार की सुबह गाय बांधने की बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें नौबत मारपीट तक जा पहुंची। इस दौरान बड़े ने छोटे भाई पर सब्बल से हमला कर दिया। सिर और गले में वार होने से वह बुरी तरह घायल हो गया। यह देख आरोपी भाग निकला। परिजन घायल को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

घटना मानपुर थाना क्षेत्र के सेरपुर रोड की है। थाना प्रभारी महेश सिंह चौहान ने बताया कि यहां रहने वाले कृष्णा उर्फ कान्हा  का अपने छोटे भाई मनोज से सुबह करीब 09 बजे गाय-ढोर बांधने की बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ा तो दोनों में मारपीट होने लगी। इस दौरान कान्हा ने सब्बल से मनोज के सिर और गर्दन पर वार कर दिया, जिससे वह लहुलूहान होकर वहीं ढेर हो गया। यह देख कान्हा वहां से निकल भागा। 

परिजन और गांव के लोग मनोज को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। मनोज की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले में जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended