संजीवनी टुडे

पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फरार हुए आरोपी ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 23-10-2020 16:44:49

शहर के रातीतलाई क्षेत्र में पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फरार हुए आरोपी ने शहर के ही डायलाब तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।


बांसवाड़ा। शहर के रातीतलाई क्षेत्र में पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फरार हुए आरोपी ने शहर के ही डायलाब तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह फरार आरोपी देवेंद्र शर्मा की लाश तालाब में तैरती हुई पाई गई। पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर कर शव सौंप दिए हैं। 

पुलिस अधीक्षक कवींद्र सागर ने बताया कि आरोपी युवक ने गुरुवार रात को पत्नी नीतू शर्मा, 15 वर्षीय बेटी श्वेता और 12 वर्ष के बेटे आर्यन की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवेंद्र शर्मा रात 2:30 बजे घर से फरार हो गया था जिसकी पुलिस ने एक टीम बनाकर तलाश शुरू कर दी थी। 

इसी दौरान पुलिस को डायलाब में आरोपी की डेड बॉडी होने की सूचना मिली जिसके बाद उसकी शिनाख्त करवाई गई और बाद में उसका पोस्टमार्टम करवाने के लिए मोर्चरी ले जाया गया। यहां उसकी पत्नी और बच्चों के शवों का भी परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने घटनाक्रम की पड़ताल शुरू कर दी है। अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि आरोपी ने किस कारण के चलते इस घटना को अंजाम दिया। 

यह खबर भी पढ़े: Bihar: चुनावी रैली में तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी, बोले- प्रधानमंत्री ने प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं की और नीतीश कुमार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने, जानिए कब और कहां देख सकेंगे Live Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended