संजीवनी टुडे

दुष्कर्म के आरोपित को थाने से छोड़ा, पीड़िता को महिला कांस्टेबल ने फट्टे से पीटा

संजीवनी टुडे 18-09-2020 15:15:21

जिले की सिविल लाइन थाना पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दुष्कर्म पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की है।


मेरठ। जिले की सिविल लाइन थाना पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दुष्कर्म पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की है। उसने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने छोड़ दिया और उसे फट्टे से पीटा। 

मोहनपुरी निवासी युवती के मुताबिक, बुधवार की शाम वह अपनी स्कूटी से सोमदत्त सिटी से वापस लौट रही थी। इसी दौरान जेल चुंगी चौराहे पर उसके परिचित अभिषेक ने उसे रोक लिया। युवती का आरोप है कि कार में शराब पी रहे अभिषेक और उसके अन्य दो साथियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। जिसके बाद नशे की हालत में होने पर अभिषेक युवती को घर छोड़ने के बहाने उसके साथ चला गया। युवती का आरोप है कि घर में नशे की हालत में अभिषेक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मगर इसी बीच युवती का मौसेरा भाई घर पर आ गया, उसने आरोपित को दबोच लिया। 

युवती का आरोप है कि पुलिस उन्हें उठाकर मेडिकल थाने ले गई। जहां घटना को सिविल लाइन क्षेत्र का बताते हुए उन्हें सिविल लाइन थाने भेज दिया गया। इसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित अभिषेक से मोटी रकम वसूलकर उसे छोड़ दिया। इसके बाद रात भर थाने में रखकर युवती और उसके मौसेरे भाई की फट्टों से पिटाई की गई। युवती का आरोप है कि गुरुवार की सुबह उनसे भी पैसे वसूलकर उन्हें थाने से छोड़ा गया। पीड़िता ने सिविल लाइन थाना पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है। एसएसपी अजय साहनी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp Groups: आपकी इजाजत के बिना कोई भी नहीं कर सकता वॉट्सएप के ग्रुप में एड, जानिए ये आसान प्राइवेसी फीचर

यह खबर भी पढ़े: एक ऐसी अनोखी झील जिसके पानी को छूने मात्र से ही बन जाता है पत्थर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended