संजीवनी टुडे

अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामला, 6 आरोपियों की आज कोर्ट में हुई पेशी, नहीं मिला कोई वकील

संजीवनी टुडे 22-05-2019 21:27:37


अलवर। जिले के थानागाजी गैंगरेप मामले में बुधवार को कोर्ट के आदेश पर सभी छह आरोपितों की कोर्ट में पेशी हुई और एससी-एसटी कोर्ट में आरोपितों के खिलाफ पेश किए गए आरोप पत्र की कॉपी सभी आरोपितों को दी गई।दुष्कर्म के आरोपी छोटे लाल गुर्जर, मुकेश गुर्जर, अशोक गुर्जर, हंसराज गुर्जर, इंद्राज गुर्जर व महेश गुर्जर को कोर्ट में मजिस्ट्रेट बृजेश शर्मा के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपितों से उनके पक्ष में पैरवी करने के लिए अधिवक्ता के बारे में पूछा गया तो आरोपितों ने कहा कि उनके पास कोई वकील नहीं है। इसके बाद न्यायाधीश ने लीगल सेल से एक सरकारी वकील के लिए सिफारिश की है और आरोपितों से इसके लिए सहमति पत्र भरवाया गया। कोर्ट द्वारा सुनवाई की अगली तारीख अभी तक नहीं दी गई है, इसके अलावा कोर्ट ने इस मामले में डे बाय डे सुनवाई पर भी अभी निर्णय नहीं दिया। लेकिन कोर्ट में जल्द से जल्द सुनवाई की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। 

अपर लोक अभियोजक कुलदीप जैन के मुताबिक थानागाजी गैंगरेप मामले में सभी आरोपित बुधवार कोर्ट में पेश किए गए, जहां कोर्ट के आदेश पर आरोपितों से सहमति पत्र लिखकर उन्हें सरकार की ओर से पैरवी के लिए अधिवक्ता करने के लिए लीगल सेल को कहा गया है उनकी ओर से अधिवक्ता नियुक्त होने के बाद अगली सुनवाई पर बहस शुरू हो पाएगी और गवाहों के बयान होंगे। तब तक इन सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गौरतलब है कि दलित दंपती को बंधक बनाकर पति के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने व घटना का वीडियो वायरल करने के मामले में 18 मई को पुलिस की ओर से छह आरोपियों के खिलाफ  विभिन्न अपराधों के लिए अदालत में चालान पेश किया गया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended