संजीवनी टुडे

दसवीं की छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 21-02-2019 16:34:33


सागर। सागर जिले के बण्डा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर कक्षा दसवीं की छाता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। बताया जा रहा है कि घटना के समय में छात्रा घर में अकेली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

बंडा थाना टीआई सतीश सिंह ने बताया कि शहर के वार्ड एक स्थित खुशीपुरा में गुरुवार को सुबह दस बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर एक 16 वर्षीय छात्रा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वह गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ती थी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

हादसे के वक्त छात्रा की मां घर से बाहर गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में पुलिस को मौके पर मोबाइल बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि वह हमलावर का है, जो घटनास्थल पर छूट गया।

टीआई सतीश सिंह के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपित की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। बरामद हुए मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई है और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने दावा किया है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि छात्रा की हत्या के पीछे क्या कारण है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

More From crime

Loading...
Trending Now