संजीवनी टुडे

दस हजार का इनामी डकैत चढ़ा पुलिस के हत्थे

संजीवनी टुडे 18-01-2019 23:40:00


जयपुर। करौली जिला आतंक का पर्याय बन चुका है। पुलिस को  शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर इनामी डकैत श्रीनिवास गुर्जर को मासलपुर पुलिस ने गढमण्डोरा के जंगल से गिरफ्तार किया है ।एसपी  प्रीति चन्द्रा के निर्देशन मे पुलिस को बड़ी कामयाबी हॉसिल लगी है। पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने श्रीनिवास को  को  देने में मुख्य आरोपी डकैत रामलखन गुर्जर के साथ वारदातों को अंजाम होना बताया है।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि डकैत श्रीनिवास गढमण्डोरा के जंगल में वारदात करने की फिराक में छुपा है। इस पर मासलपुर के थानाधिकारी युधिष्ठर सिंह को जाब्ते के साथ रवाना किया गया। वहां भैरवनाथ की गुफा के पास पुलिस को देख डकैत ने फायरिंग की पॉजीशन ली। लेकिन पुलिस को भी मुकाबले के लिए तैयार देख वह घबराकर भागने लगा जिसको पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। डकैत से बंदूक व तीन कारतूस बरामद भी किए गए हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है विगत दिनों एलएंडटी चालक से मारपीट करके नाक में नकेल डालने और मूत्र पिलाने की घटना को श्री रामनिवास गुर्जर ने अंजाम दिया।श्री राम गुर्जर पर  हत्या का प्रयास अपरहण, हत्या , लुट के करौली, धौलपुर, ओर भरतपुर जिलों के कई थानों में मामले दर्ज है।

More From crime

Trending Now
Recommended