संजीवनी टुडे

मामूली विवाद में पिटाई से घायल मंदिर के सेवादार की मौत, आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-07-2020 06:24:00

भावनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने मामूली विवाद में मंदिर के एक सेवादार की जमकर पिटाई कर दी। घायल सेवादार की मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।


मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने मामूली विवाद में मंदिर के एक सेवादार की जमकर पिटाई कर दी। घायल सेवादार की मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। ग्रामीणों के हंगामा करने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

अब्दुल्लापुर निवासी कांतिप्रसाद क्षेत्र के शिव मंदिर में सेवादार थे। परिजनों के मुताबिक सोमवार को कांति प्रसाद बिजली का बिल जमा करके वापस लौटे थे। इसी दौरान ग्लोबल सिटी बाग के पास अनस नाम के युवक ने उन पर अभद्र टिप्पणी कर दी। आरोप है कि इसका विरोध करने पर अनस ने लाठी-डंडों से कांति प्रसाद की जमकर पिटाई की। हमले में घायल हुए कांति प्रसाद को परिजनों द्वारा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया था। 

उपचार के दौरान कांति प्रसाद की मौत हो गई। घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और क्षेत्रीय ग्रामीणों ने गांव में हंगामा कर दिया। घटना की जानकारी के बाद आनन-फानन में सीओ सदर देहात बृजेश सिंह पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी प्रकार ग्रामीणों को समझाकर शांत करते हुए आरोपित के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। सीओ के मुताबिक आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: Realme ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट C11 स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

यह खबर भी पढ़े: ममता सरकार को सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं, भंग हो विधानसभा: विजयवर्गीय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended