संजीवनी टुडे

तंत्र मंत्र या पैसों के विवाद में की गई किशोर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 30-05-2020 08:28:02

तंत्र मंत्र या पैसों के विवाद में की गई किशोर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस


कानपुर। जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र में तंत्र मंत्र के चलते एक किशोर की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया। क्षेत्रीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर था कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल से पुलिस को कुछ सबूत भी मिले हैं पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है और जांच की जा रही है।

बिठूर थानाक्षेत्र के पेम गांव में रहने वाले प्रेम सागर दैनिक मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी बड़ा बेटा सचिन दिवाकर (21) बेटी कोमल (20) गोविंद (15) बेटी नीतू (15) हैं। छोटा बेटा गोविंद गांव में मोमोज की दुकान लगाता था। आरोप है कि गुरुवार को दुकान का काम खत्म करके अपने गांव के ही अजीत, अमन और जानू के साथ चला गया था। यह लोग दुकान पर निरंतर मोमोज खरीदने आते थे। व्यवहार बनने से वे लोग उधार भी करने लगे। कई दिनों से उधार का पैसा ना देने के कारण उन तीनों से पैसा मांगने पर वाद विवाद हुआ और जब शाम को गोविंद दुकान बंद करने के बाद दुकानदारी का पैसा घर लेकर जाा रहा था तो रास्ते से गायब हो गया। काफी देर तक घर पर न पहुंचने पर परिवार वालों ने उसे ढूंढना चालू किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला ल। शुक्रवार को बिठूर थाने में गोविंद की न मिलने के लिए तहरीर दी गई। इस बीच दोपहर बाद गांव के क्षेत्रीय लोगों ने गोविंद का शव झाड़ियों में देखा तो उन्होंने मृतक के पिता को सूचना दी। घटना सुनकर घर में कोहराम मच गया।

क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पर कई थानों की पुलिस व फॉरेंसिक टीम  पहुची और जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक पश्चिम डॉ अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने तंत्र मंत्र व कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है। घटना की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में 31 मई के बाद भी जारी रहेगा रात्रिकालीन कफ्र्यू : मुख्यमंत्री

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने दिए 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कराने के निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended