संजीवनी टुडे

लड़कियों से छेड़खानी करने पर शिक्षक ने लताड़ा तो छात्रों ने परिजनों के साथ मिलकर...

संजीवनी टुडे 09-11-2019 10:59:21

पुलिस का बताना है कि, आरोपी छात्रों ने बीते मंगलवार को आदर्श जनता इंटर कॉलेज के परिसर में एक स्वास्थ्य शिविर के वक्त कुछ लड़कियों से छेड़खानी की थी।


प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले के सोरांव इलाके में स्थित एक कॉलेज में लड़कियों संग कथित तौर पर छेड़खानी करने पर जब एक अध्यापक ने छात्रों को लताड़ लगाई तो छात्रों तथा उनके घरवालों ने शिक्षक की धुनाई कर डाली।

पुलिस का बताना है कि, आरोपी छात्रों ने बीते मंगलवार को आदर्श जनता इंटर कॉलेज के परिसर में एक स्वास्थ्य शिविर के वक्त कुछ लड़कियों से छेड़खानी की थी। अध्यापक ने इस बर्ताव पर उन छात्रों को वहां से निकाल डाला तत्पश्चात वे अपने-अपने घर चले गए तथा अपने परिवार के लोगों संग वापस आए और डंडे से अध्यापक की बेरहमी से धुनाई कर डाली। 

यह खबर भी पढ़े:मामूली विवाद में व्यक्ति ने बेटों संग मिलकर अपने सगे भाई को उतारा मौत के घाट

इतना ही नहीं, इन छात्रों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ भी की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह ने मामले की सूचना प्रदान करते हुए कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है व छानबीन चल रही है। वहीं आरोपी लड़के नौ दो ग्यारह बताए जा रहे हैं।

हालांकि इनमें से एक के घरवाले का बताना है कि शिविर में स्वास्थ्य जांच के वक्त कुछ छात्र गलती से कुछ लड़कियों पर गिर गए थे व अध्यापक ने उन्हें इस बात हेतु मारा और उन्हें अपशब्द बोले। 

वहीं पुलिस के मुताबिक, अभी सभी प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है, इसके साथ ही पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended