संजीवनी टुडे

ऑनलाइन फूड मंगाकर स्विगी कर्मचारी से की मारपीट, मोबाइल छीना और फिर...

संजीवनी टुडे 22-10-2019 17:19:31

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तरप्रदेश के वाराणसी से सामने आया है।


वाराणसी। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तरप्रदेश के वाराणसी से सामने आया है। इस मामले में बीएचयू परिसर में एक स्विगी कर्मचारी संग मारपीट की गई है। मामले में ये इल्जाम है कि खाने की डिलीवरी देने गए कर्मचारी संग कुछ लोगों ने पूर्व मारपीट की तथा फिर उससे बिना पैसे दिए खाने संग मोबाइल भी छीन लिया। 

वहीं स्विगी के कर्मचारी के मुताबिक, बीएचयू परिसर में मौजूद भगवानदास छात्रावास में किसी छात्र ने खाने में पनीर-टिक्का व रोटी मंगवाई थी तथा जब वो साढ़े 8 बजे खाने की डिलीवरी देने पहुंचा तो 4 युवकों ने अपने को विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र कहते हुए उसके साथ मारपीट की और खाना छीन लिया। 

यह खबर भी पढ़े:पॉलिथीन देने से इंकार करने पर ग्राहक ने दुकानदार को उतार दिया मौत के घाट

इसी संग मामले में मोबाइल भी ले लिया गया एवं लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। वहीं मामले में उसे किसी से शिकायत करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई व वारदात से आक्रोशित होकर स्विगी के कर्मचारियों ने बीते सोमवार को लंका थाने पर पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। 

सूत्रों की माने तो, रविंद्रपुरी मौजूद हल्दी ऑफिस के बाहर पहुंच कर प्रदर्शन भी किया व कर्मचारियों ने वारदात के विरोध में काम का बहिष्कार किया। 

मामले में पीड़ित युवक का इल्जाम है कि छात्रावास के किसी छात्र ने खाना मंगाया था तथा जब वो खाना लेकर पहुंचा व उनको फोनकर हॉस्टल के बाहर बुलाया। वहीं खाना लेने के पश्चात वो धुनाई करने लगे। अब मामले में पुलिस का बताना है कि शीघ्र ही जांच की जाएगी। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended