संजीवनी टुडे

चरित्र पर हुआ शक तो प्रधान ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, मां को बचाने दौड़ी बेटी जख्मी

संजीवनी टुडे 09-04-2020 14:25:49

गंगापुर गांव में पत्नी की चरित्र पर शक होने के बाद हुई कहासुनी में पति ने अपनी पत्नी पर गोली चला दी। गोली लगने से पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।


बहराइच। गंगापुर गांव में पत्नी की चरित्र पर शक होने के बाद हुई कहासुनी में पति ने अपनी पत्नी पर गोली चला दी। गोली लगने से पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मां के बचाव में दौड़ी में बेटी को भी गोली लग गई। जिससे वह भी गंभीर रुप से घायल हो गई। बेटी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रूपईडीहा थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी रवीश पांडेय ग्राम प्रधान है। वह अपनी पत्नी कुसुम पांडेय व तीन बेटे के साथ रहते थे। पिछले कई दिनों से प्रधान को अपनी पत्नी के चरित्र पर कुछ शक होने लगा था। इसी को लेकर गुरूवार देर रात दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि पति का पारा चढ़ गया और घर में रखे छोटे भाई के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी। 

गोली पत्नी कुसुम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, अपनी मां को बचाने के दौड़ी 14 वर्षीय खुशी भी गोली लगने से घायल हो गई। आनन-फानन मेंं बहराइच मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर बेटी की हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे रूपईडीहा थानाध्यक्ष  प्रमोद कुमार सिह ने आरोपित प्रधान को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि प्रधान ने अपने पत्नी के चरित्र को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी। छोटे भाई की तहरीर पर आरोपित प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल से बारह बोर कारतूस,  एक मिस फायर कारतूस व बारह बोर बंदूक बरामद हुआ है। 

यह खबर भी पढ़े: छत्‍तीसगढ़ : कोरबा में मिला कोरोना पॉजिटिव का दूसरा मरीज, स्वास्थ्य मंत्री ने की पुष्टि

यह खबर भी पढ़े: मध्य प्रदेश : इंदौर में कोरोना पॉजीटिव डॉक्टर की मौत, देश का पहला मामला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended