संजीवनी टुडे

सरेआम चाकू गोंदकर युवक की हत्या, एसपी ने कहा अपराधियों को...

संजीवनी टुडे 28-02-2019 12:21:10


जबलपुर। शहर के बेलबाग में घोड़ा अस्पताल के पास बुधवार रात सरेआम एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस के सामने ही वहां से भाग निकाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। वहीं एसपी ने अपराधियों को पकडऩे के लिए गोली मारने के निर्देश दिए है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

जानकारी अनुसार हेरिसन लाल (40) पिता लालचंद खुद की स्कूल वैन चलाता था। बुधवार शाम को वह खरीदारी करने शहर के बाजार गया था। इस दौरान हमलावर भी बाजार में पहुंचा और दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बाजार में मौजूद लोगों ने दोनों के बीच झगड़ा रोकना चाहा लेकिन तब तक हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया। लहूलूहान हालत में युवक जमीन पर गिर पड़ा। सरेराह हुई वारदात से लोगों में भगदड़ मच गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। 

सूचना मिलते ही डायल 100 के जवान तहसील चौक से रवाना हुए। आरक्षक राजकुमार तिवारी ने बताया कि 7.45 बजे वे जब मौके पर पहुंचे तो हमलावर मृतक पर चाकू से वार कर रहा था। उन्होंने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ उसे पकडऩा चाहा तो चाकू फेंककर नाली के रास्ते भाग गया। पुलिस ने तुरंत खून से लथपथ हालत में युवक को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर चाकू के 15 से ज्यादा घाव थे। पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल चाकू को जब्त कर लिया है। वारदात में जिला पंचायत के एक सफाईकर्मी का नाम सामने आया है, जो सट्टा खिलाता है। टीआई समरजीत सिंह परिहार ने कहा कि आरोपित को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एसपी का निर्देश, पैर में मारो गोली
वारदात की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अमित सिंह ने पुलिसकर्मियों को फटकार लगाते हुए कहा कि अपराधी सरेआम चाकू व गोलियां चला रहे हैं, पुलिस क्या कर रही है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलिंग पार्टी अनिवार्य रूप से रायफल साथ रखें और इस तरह अपराध करने भागने की कोशिश करें तो पैर में गोली मार दी जाए।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended