संजीवनी टुडे

महिला को लिफ्ट देकर अपहरण करने वाले आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

संजीवनी टुडे 18-02-2019 19:55:51


छतरपुर। थाना राजनगर के अंतर्गत ग्राम मनिया निवासी एक महिला को बाईक में लिफ्ट देकर उसके अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपित ने सोमवार को राजनगर थाने मे आत्म समर्पण कर दिया। आरोपित के चंगुल से बचने के लिये महिला ने चलती बाईक से छलांग लगा दी थी, जिससे उसकी मौत हो गयी थी। आरोपी के विरूद्ध थाना राजनगर में अपराध क्रमांक 14/19 धारा 365, 304ए का मामला दर्ज किया गया था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

जानकारी के अनुसार एक पखर्व ग्राम मनिया निवासी महिला गीता पाल गत दिवस डहर्रा चौराहे पर अपने भाई की दुकान में जाने के लिये रास्तें में खड़ी थी, तभी गांव का हिस्ट्री सीटर बदमाश शैलेन्द्र पटेल ने अपनी बाईक लेकर वहां से निकला और महिला गीता पाल से कहने लगा कि चलो मैं तुम्हें ललपुर तिराहे पर छोड दूंगा। महिला आरोपी की बातों में आ गयी और उसकी बाईक में बैठ कर जा रही थी लेकिन ललपुर तिराहा निकल गया और आरोपी ने बाईक नहीं रोकी तो वह चिल्लाई लेकिन आरोपी ने अपनी बाईक और तेज भगा दी तब महिला केा संदेह हुआ और उसने आरोपी के चंगुल से बचने के लिये चलती बाईक से छलांग लगा दी थी जिससे महिला की मौत हो गयी थी। 

इस घटना के बाद ललपुर तिराहे पर लोगों ने जाम लगा दिया था जिससे दो घंंटे तक खजुराहो महोबा मार्ग बंद रहा था। घटना के एक पखवाडे बाद पुलिस की दबिश को देखते हुये आरोपी शैलेन्द्र पटेल पिता गौरीशंकर पटेल निवासी मनिया ने सोमवार को राजनगर थाने पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरोपी के विरूद्ध अनेक मामले दर्ज हैं और वह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। आरोपी के हाजिर होने से क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है। 

More From crime

Trending Now
Recommended