संजीवनी टुडे

आत्महत्या का मामला: मृतक के भाई ने मकान मालिक व पुत्री पर लगाया हत्या का आरोप

संजीवनी टुडे 26-04-2019 16:36:43


जोधपुर। निकटवर्ती मंडोर के फतेहबाग क्षेत्र में फरवरी में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी की। अब मृतक के भाई ने कोर्ट में इस्तगासा दायर कर उसके मकान मालिक, पत्नी व पुत्री पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। मंडोर पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। इसकी जांच आरंभ की गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मंडोर थानाधिकारी मनोज राणा ने शुक्रवार को बताया कि मूलत: जालोर जिले के आहोर थानान्तर्गत मोहिवाड़ा हाल फतेहबाग मंडोर में किराए पर रहने वाले किरणसिंह राजपुरोहित ने गत फरवरी में किराए के कमरे पर फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। वक्त घटना मर्ग की कार्रवाई की थी। 

मगर उसके भाई जितेंद्र सिंह राजपुरोहित ने अब कोर्ट में इस्तगासा दायर कर रिपोर्ट दी कि उसके भाई किरण सिंह राजपुरोहित की मकान मालिक देवेंद्र सिंह राजपुरोहित, उसकी पत्नी एवं पुत्री चांदनी ने हत्या की थी। हत्या के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया था।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

थानाधिकारी राणा ने बताया कि इस बारे में सबूत नष्ट करने एवं हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। अनुसंधान किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हेंगिंग होना सामने आया था। वक्त घटना शरीर पर कोई अन्य आलामात नहीं मिले थे। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended