संजीवनी टुडे

गर्भवती महिला के साथ दरिंदों ने की ऐसी दरिंदगी

संजीवनी टुडे 20-01-2018 14:58:52

नई दिल्ली। सरसों के खेत में गर्भवती  महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप किया। घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की है। उझानी के कछला कस्बे में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई। महिला पशुओं को चारा देने के बाद शौच के लिए गई लेकिन काफी देर तक जब वापस नहीं आई तो उसकी तलाश की गई। पशुशाला के पास ही सरसों के खेत में नग्नावस्था में वह बेहोश पड़ी मिली। 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

महिला को देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। चार दरिंदों ने गर्भवती को बंधक बनाया और फिर उसके साथ हैवानियत कर डाली। जिस से महिला की हालत बिगड़ गई। तीन-चार युवकों ने दरिंदगी की। नाजुक हालत में उसे पहले सीएचसी लाया गया, जहां से उसे जिला महिला अस्पताल फिर बरेली के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद एसपी सिटी और सीओ ने मौके पर जाकर जांच की। घटना शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे की है। 

32 वर्षीय महिला पहले पशुशाला पहुंची और पशुओं को चारा डाला। फिर वह शौच के लिए चली गई। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो सास उसे देखने निकल पड़ी। सास ने महिला को सरसों के खेत में बेहोश पड़ा देखा। बहू के मुंह में कपड़ा ठुंसा था और हाथ-पैर बंधे थे। परिवार की महिलाएं उसे चादर ओढ़ाकर उठा लाईं। घरवालों ने एंबुलेंस को बुलाया और उसे सीएचसी लाए लेकिन उसे होश नहीं आया। चिकित्साधिकारी आरके गंगवार ने बताया कि दरिंदगी की वजह से गर्भवती महिला की हालत बिगड़ी है। उसे जिला महिला अस्पताल ले जाया गया। 

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

महिला के ससुर ने बताया कि जब वह मौके पर गए तो खेत से तीन-चार युवक भागते नजर आए। पर घना कोहरा होने की वजह से वह उन्हें पहचान नहीं पाए। महिला के होश में आने पर वही कुछ बता पाएगी। सीओ भूषण वर्मा और कोतवाल राजीव कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने फोरेंसिक यूनिट को भी मौके पर बुला लिया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पड़े मिले विवाहिता के कपड़े सील कर लिए। जिला मुख्यालय पर महिला के मेडिकल परीक्षण और प्राथमिक उपचार के नाम पर पुलिस से लेकर अस्पताल स्टाफ तक ने जमकर टालमटोल की। शाम चार बजे उसे बरेली रेफर कर दिया गया।
 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended