संजीवनी टुडे

परिजनों की मारपीट से आहत व्यक्ति ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 01-06-2019 16:50:40


जींद। गांव रामराये में भाई तथा भतीजों द्वारा की गई मारपीट से आहत व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर मृतक के भाई, भतीजों समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गांव रामराये निवासी अजित (50) ने शनिवार सुबह जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालात बिगडऩे पर अजित ने परिजनों को जहर खाने और उसके पीछे रहे कारणों के बारे में बताया। परिजनों द्वारा उसे सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान अजित की मौत हो गई। 

घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मृतक के बेटे नवीन ने बताया कि दो दिन पहले जमीन की कहासुनी के चलते उसके चाचा कश्मीर, उसके बेटे बंटू, नीरज तथा रोहित ने उसके पिता अजीत के साथ मारपीट की, जिसके बाद से उसका पिता परेशान हो गया। पिछले दो दिनों से वह बहुत ज्यादा आहत था और घर से बाहर भी नहीं निकला। शनिवार सुबह घूमने की बात कहकर घर से निकाला था। लगभग एक घंटा बाद वह घर लौटा तो उसके पिता ने जहर निगलने के बारे में बताया। 

नवीन का कहना था कि भाई तथा भतीजों द्वारा मारपीट किए जाने से उसका पिता बहुत ज्यादा दुखी हो चुका था, जिसके चलते उसके पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने नवीन की शिकायत पर कश्मीर, उसके बेटे बंटू, नीरज तथा रोहित के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

सदर थाना के जांच अधिकारी राममेहर ने बताया कि भाई तथा भतीजों द्वारा की गई मारपीट से आहत होकर व्यक्ति ने आत्महत्या की है। मृतक के बेटे की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended