संजीवनी टुडे

कचरे वाला बनकर आया प्रेमी और सो रही प्रेमिका संग कर दिया ऐसा कांड...

संजीवनी टुडे 07-12-2019 10:26:05

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार की राजधानी पटना के शास्त्रीनगर से समक्ष आया है।


पटना। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार की राजधानी पटना के शास्त्रीनगर से समक्ष आया है। इस मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, पिछले शुक्रवार के सवेरे गोलियों की तड़तड़ाहट से सभी दंग रह गए। कहा जा रहा है एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पूर्व  गोली मारी व तत्पश्चात स्वयं को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मामले में ये भी कहा जाता है कि गोली लगने से प्रेमी युवक मौके पर ही मर गया, जबकि लड़की को गंभीर हालत में उपचार हेतु अस्पताल में ले जाया गया। 

वहीं जानकारी प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है व छानबीन में जुट गई है। मामले में पटना के शास्त्रीनगर स्थित नंदगांव बीते शु्क्रवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज आई व मालुम हुआ कि प्रेम प्रसंग के एक मामले में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारने के पश्चात स्वयं को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। 

यह खबर भी पढ़े:दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

मामले में पुलिस के मुताबिक, ''सीतामढ़ी जिला निवासी निधि अपनी बहन निशा संग नंदगांव में दूसरी ड़कियों संग रहकर एलएन मिश्रा इंस्टिट्यूट में पढ़ाई करती थी व एलएन मिश्रा इंस्टिट्यूट में उसने कुछ ही दिन पहले दाखिला लिया था। वो सिरफिरा प्रेमी चेतन भी सीतामढ़ी जिले का ही निवासी था। चेतन एवं निधि के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले कुछ दिनों से दोनों के मध्य मतभेद हो गया था व इसी बात को लेकर पिछली रात भी दोनों के मध्य मतभेद हुआ था।     

तत्पश्चात निधि के घर उसकी बड़ी बहन निभा भी आई हुई थी व चेतन को उसकी बड़ी बहन निभा नहीं पहचानती थी।'' मामले में पिछले शुक्रवार की सुबह चेतन निधि के घर पर पहुंचा व  दरवाजा खटखटाया और निभा ने जब दरवाजा खोला तो चेतन ने कचरा देने की बात बोली। वहीं तत्पश्चात निभा कचरा लेने हेतु घर के भीतर चली गई। इसी बीच, चेतन घर के भीतर आया और नींद ले रही प्रेमिका निधि के सिर में गोली मार दी। वहीं गोली की आवाज सुनने के पश्चात जब तक घर के दूसरे सदस्य मौके पर पहुंचते, चेतन ने स्वयं को भी गोली मार दी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended